Home » प्यार को पाने सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारा, फिर ऐसे पकड़ाया आरोपी
देश

प्यार को पाने सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारा, फिर ऐसे पकड़ाया आरोपी

मुंबई। हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। दरअसल हत्यारा मृतक की पत्नी से मोहब्बत करता था और मृतक को इस बात की भनक लग गई थी जिसके कारण सनकी आशिक ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी सुरेश कुमावत बोरीवली में ढोकला सप्लाई करता है। इस दौरान उसका अफेयर दिनेश प्रजापति नाम के युवक की पत्नी से हो गया। इस बात की भनक लगने पर सुरेश और दिनेश के बीच अक्सर विवाद होता था। एक जून को सुरेश ने दिनेश प्रजापति को अपने घर बोरीवली बुलाया। यहां सुरेश ने उस पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद शव को घोड़बंदर के पास झाड़ियों के बीच दलदल में दबा दिया। इसके बाद सुरेश ने दिनेश के परिजन को एक वीडियो संदेश भेजा। इसमें उसने अपनी पहचान दिनेश प्रजापति बताते हुए कहा कि वह अपनी गलती का पश्चाताप करने के लिए जान दे रहा है।

इसके बाद दिनेश के परिजन थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस को वीडियो संदेश दिखाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के लिए टीम का गठन किया। टीम द्वारा दिनेश की आखिरी मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया। उस युवक का भी पता लगाया जिससे उसने आखिरी बार बात की थी। लोकेशन के आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि दिनेश बोरीवली ईस्ट के राजेंद्र नगर में एक घर में घुस गया था और फिर बाहर नहीं निकला। फुटेज में नजर आया कि एक युवक स्कूटर पर सफेद बोरी लादकर घर से निकल रहा है। काशीमीरा पुलिस की मदद से समता नगर पुलिस ने दिनेश का शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
मामले में पुलिस ने आरोपी की पहचान सुरेश कुमावत के रूप में की। सुरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में सुरेश ने बताया कि उसका दिनेश प्रजापति की पत्नी से अफेयर था और इस बात की भनक दिनेश को लग गया था जिसके कारण उसका आए दिन उनसे विवाद होता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।