Home » फिल्म चलाने के लिए Adipurush के मेकर्स का नया पैंतरा, डायलॉग्स में बदलाव कर टिकट का दाम किया इतना कम, जानिए
Adipurush Ticket Price 
मनोरंजन

फिल्म चलाने के लिए Adipurush के मेकर्स का नया पैंतरा, डायलॉग्स में बदलाव कर टिकट का दाम किया इतना कम, जानिए

Adipurush Ticket Price Adipurush Ticket Price: विवादों में घिरी हुई फिल्म आदिपुरुष लगातार विरोध किया जा रहा है। इसके चलते लगातार मूवी का कलेक्शन हर बदलते दिन के साथ नीचे जाता जा रहा है। इससे बचने के लिए फिल्म मेकर्स की ओर से कई बड़े कदम उठाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में मेकर्स ने मूवी के डायलॉग्स में कुछ जरूरी बदलाव किए हैं, ताकि फिल्म के विरोध को रोका जा सके। इसके अलावा अब फिल्म के टिकट के दामों को भी कम करने की खबरें सामने आ रही हैं।

Adipurush Ticket Price 

मेकर्स ने किया बड़ा एलान

Adipurush Ticket Price एक्टर प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष एक बड़े बजट की फिल्म है, वहीं एक हफ्ते के भीतर ही मूवी का कलेक्शन उठने की जगह गिरना शुरू हो गया है। इस फिल्म के ज्यादातर शोज खाली जा रहे हैं इस चीज को देखकर मेकर्स काफी नाखुश हैं। खबरों की मानें तो हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसके डायलॉग्स में कुछ बदलाव किए हैं। इसके पीछे का एकमात्र मकसद फिल्म के विरोध को रोकना है जिसे लेकर लंबे वक्त से हंगामा किया जा रहा है।

टिकट के दामों में होगी कटौती

Adipurush Ticket Price वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म आदिपुरुष के दामों को कम किया गया है ताकि ज्यादा संख्या में लोग जाकर फिल्म को देखें। कई जगहों पर ये मूल्य घटा कर 150 रुपए तक कर दिया गया है। इसके बावजूद भी लगातार छठे दिन फिल्म का कलेक्शन नीचे गिरने का अनुमान लगाया जा रहा है। भले ही मूवी भारत में इतना खास न कर रही हो मगर वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन ठीक-ठाक ही है। आपको बता दें कि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ के पर हो चुका है और जल्द ही ये 400 करोड़ को पार कर लेगी।

कृति सेनन की मां की अपील

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष के प्रमोशन में एक्ट्रेस कृति सेनन की मां भी आगे आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जहां उन्होंने फिल्म को देखने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि ‘हमें गलतियों को भुला कर फिल्म के पीछे की भावनाओं को समझना है और फिल्म देखने जाना है।’