Home » किचन में सास ने टोका तो बहू ने चाकू से कर दिया हमला
कोरबा

किचन में सास ने टोका तो बहू ने चाकू से कर दिया हमला

कोरबा। पारिवारिक विवाद पर बहू ने सास पर चाकू चला दिया। घटना के तुरंत बाद बेटी और दामाद शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला के परिजनों और पुलिस के बीच जमकर बहसबाजी शुरू हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार 62 वर्षीय मूलचंद अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ दीपका स्थित आवासीय कालोनी में निवास करते हैं। उसके बेटा-बहू और नाती साथ में रहते हैं। पिछले कुछ समय से सास और बहू में लगातार विवाद हो रहा था। बुधवार को बहू किचन में काम कर रही थी। इसी दौरान सास के साथ उसका विवाद हो गया। गुस्साए बहू ने हाथ में रखे चाकू से सास पर हमला कर दिया। इससे उसके हाथ में खरोंच आई और खून बहने लगा। इसके बाद घायल महिला बेटी-दामाद और पति के साथ दीपका थाना पहुंचे, जहां शिकायत दर्ज करने को लेकर पुलिस के साथ उनका विवाद हो गया और थाना परिसर पर हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान घायल महिला बेहोश हो गई। इससे परिजन और भड़क गए। मोबाइल पर पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाते हुए तमाम आरोप लगाए। अब आरोप-प्रत्यारोप का यह वीडियो शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

महिला के पति का कहना है कि पिछले कुछ सालों से बहू उन्हें प्रताड़ित करते आ रही है। झूठे मामले में फंसा देने की धमकी देती है, जिससे वह और पत्नी काफी परेशान हैं। इससे पहले भी मारपीट और विवाद की स्थिति पैदा हो चुकी है, जिसकी शिकायत दीपका थाने में भी की जा चुकी है। इस बार विवाद बढ़ा और इतना बढ़ा कि बहू ने सास पर चाकू से हमला कर दिया। दीपका थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता मूलचंद राजकुमारी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है।