Home » बोल्ड ड्रेस पहन Malaika Arora ने गिराई हुस्न की बिजलियां, डीपनैक से नहीं हट रहा यूजर्स का ध्यान
Malaika Arora Bold Photo
मनोरंजन

बोल्ड ड्रेस पहन Malaika Arora ने गिराई हुस्न की बिजलियां, डीपनैक से नहीं हट रहा यूजर्स का ध्यान

Malaika Arora Bold LookMalaika Arora Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भले ही फिल्मों में इतना काम न किया हो मगर इसके बावजूद भी अपनी बोल्ड अदाओं को लिए हसीना हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज अपलोड की हैं जो इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। फोटोज देख यूजर्स के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हटाना मुश्किल हो रहा है जिस पर उनके फैंस भी जमकर अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं। देखिए–

Malaika Arora Bold Look

किलर अंदाज में दिखीं मलाइका

Malaika Arora Bold Lookदरअसल कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है जिसके चलते वो एक बार फिर चर्चाओं में छा गई हैं। फोटोज में अदाकारा ब्लू कलर की बॉडी कोन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस में साइड  कट भी है जिससे वो जमकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है, साथ में एक हाथ में गोल्डन कलर की एक्सेसरी पहने पोज दे रही हैं। कैमरे के सामने एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में थ्रो बैक पोज दे रही हैं।

डीप नेक पर जा टिकी फैंस की निगाहें

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिख रही हैं। कभी कमर पर हाथ रख कर तो कभी Malaika Arora Bold Lookसाइड में देखते हुए बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं जिसके देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। आपको बता दें कि बिंदास अंदाज में एक्ट्रेस का ये फोटोशूट उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है जिस पर उनके फैंस दिल बार बैठने को मजबूर हो रहे हैं। इस बेच मलाइका अपने कर्वी फिगर के साथ डिपनैक भी फ्लॉन्ट कर रही हैं जो सभी का ध्यान खींच रहा है। बता दें कि अदाकारा की ये फोटोज अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

फैंस हार बैठे दिल

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने ऐसी फोटोज खिंचवाई हो, मलाइका अक्सर अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। इसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं, बता दें कि एक्ट्रेस की उम्र 49 है और उम्र के इस पड़ाव में भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है। इसके लिए वो जिम, योग और कार्डियो जैसी चीजों का सहारा लेती हैं। वहीं अदाकारा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।