Home » जमीन विवाद में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी गिरफ्तार, सरपंच ने कहा- आरोपी सिरफिरा
छत्तीसगढ़

जमीन विवाद में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी गिरफ्तार, सरपंच ने कहा- आरोपी सिरफिरा

कांकेर। एक युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने वाले अधेड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले में घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार कांकेर शहर से सटे ग्राम गढ़पिछवाड़ी निवासी अमर सिंह तेता अपने घर जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान चमरू राम सलाम ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले भी आरोपी चमरू राम सलाम ने ग्राम पंचायत कार्यालय पहुंच कर सरपंच और अन्य लोगों से भी गाली-गलौज करते हुए धमकी दी थी।

0 सरपंच ने कहा- आरोपी सिरफिरा है
गढपिछवाडी के सरपंच गोविंद दर्रो का कहना है कि आरोपी सिरफिरा है। पहले भी कार्यालय के बाहर लगे बोर्ड को कुल्हाड़ी से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। पंचायत से अपने खेत मे शौचालय बनाने का प्रस्ताव मंगाता था। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता था। इसकी शिकायत थाने में भी की गई थी।