Home » Arjun Kapoor birthday: बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने मटकाई पतली कमर, वीडियो हुई वायरल
Arjun Kapoor birthday
मनोरंजन

Arjun Kapoor birthday: बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने मटकाई पतली कमर, वीडियो हुई वायरल

Arjun Kapoor birthdayc इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल की लिस्ट में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नाम भी शामिल है, दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर अर्जन कपूर आज अपना 38 वा जन्मदिन मना रहे हैं। इसे लेकर उन्हें हर जगह से बर्थडे विशेज मिल रहीं हैं, ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं। इसमें मलाइका जमकर डांस करती नजर आ रही हैं खबरों की मानें तो ये वीडियो अर्जुन कपूर की जन्मदिन पार्टी का ही बताया जा रहा है।

Arjun Kapoor birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इस गाने पर थिरकी मलाइका

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चल छैया–छैया पर जमकर अपनी कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट और बेज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है साथ ही बाल खोलकर वो मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं अब वीडियो सामने आने के बाद अदाकारा का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस के दिलों की धड़कनें भी तेज कर रहा है। खबरों की माने तो वीडियो हो रहा ये वीडियो एक्टर अर्जुन कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का बताया जा रहा है। इनमें मलाइका कुछ दोस्तों के साथ मिलकर डांस कर रही हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

Arjun Kapoor birthdayवहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स मलाइका अरोड़ा के डांस की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि दोनों तस्वीरें सामने आने के साथ ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगती है, जिसके चलते ये कपल अक्सर चर्चाओं में आ जाता है। वहीं दोनों की उम्र में एक बड़ा फासला है और इस वजह से अक्सर इस जोड़ी को ट्रॉल किया जाता है।