Home » Sara Ali Khan in Mahakal, ट्रॉलर्स को नही आया रास, वीडियो देख कर बोल दी ऐसी बात
Sara Ali Khan in Mahakal
मनोरंजन

Sara Ali Khan in Mahakal, ट्रॉलर्स को नही आया रास, वीडियो देख कर बोल दी ऐसी बात

Sara Ali Khan in Mahakal Sara Ali Khan in Mahakal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (c) वैसे तो किसी न किसी वजह से खबरों में बनी ही रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी पिछली फिल्म जरा हटके जरा बचके की सक्सेस को लेकर छाई हुई हैं, जिसके चलते वो एक बार फिर बाबा महाकाल की शरण में पहुंच गई हैं।उनकी वीडियो सामने आने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स मिले जुले रिएक्शंस दे रहे हैं। कुछ ने अदाकारा के एक कदम को सराहा है तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसे लेकर सारा की ट्रोलिंग शुरू कर दी। आइए जानते हैं–

Sara Ali Khan in Mahakal

शिव भक्ति में लीन दिखीं सारा

Sara Ali Khan in Mahakalदरअसल एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म के हित होने पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए एक बार फिर महाकाल के मंदिर पहुंची हैं। इसकी वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है जिसमें अदाकारा शिव भक्ति में लीन नज़र आ रही हैं। वीडियो में सारा पिंक कलर के सूट सलवार में सिर पर चुन्नी डाले दिखाई दे रही हैं साथ में उन्होंने हाथों को जोड़कर आंखे बंद की हुई हैं। इस वीडियो पर अब मिक्सड रिस्पॉन्स देखने को मिल रहे हैं जहां एक ओर यूजर्स एक्ट्रेस की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रॉल भी कर रहे हैं।

ट्रॉल्स की हुई बोलती बंद

Sara Ali Khan in Mahakalआपको बता दें कि वायरल हो रही इस वीडियो को कुछ लोग एक्ट्रेस की आस्था से जोड़कर देख रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसे एक्टिंग बताया। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें पूजा न करने की नसीहत भी दी क्योंकि वो एक मुस्लिम हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस इसे लेकर पहले ही बोल चुकी हैं कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता, साथ ही वो वही करेंगी को उन्हें पसंद है। वहीं खबरों में आने के बाद यह वीडियो खूब लाइम लाइट बटोर रहा है।

सारा को पसंद है मंदिर जाना

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस सारा अली खान मंदिर गई हो, इससे भी मूवी के प्रमोशन और कई बात अदाकारा महाकाल, केदारनाथ आदि मंदिरों में दर्शन करने जा चुकी हैं। कई बार इसकी वीडियो  और फोटो वो खुद पोस्ट करती रहती हैं, जो सामने आते ही वायरल हो जाती हैं।