Home » मेमू ट्रेन का इंजन हुआ फेल, 3 घंटे तक सरोना में खड़ी रहे मेमू, यात्रियों ने मचाया बवाल
रायपुर

मेमू ट्रेन का इंजन हुआ फेल, 3 घंटे तक सरोना में खड़ी रहे मेमू, यात्रियों ने मचाया बवाल

रायपुर। सरोना स्टेशन में लोकल ट्रेन में तकनीकी खराब आ जाने के कारण 3 घंटे तक खड़ी रही। इससे आक्रोशित यात्रियों ने खूब बवाल मचाया। पिछले एक वर्ष से रेलवे की लचर व्यवस्था से यात्री काफी परेशान हैं। सरोना रेलवे स्टेशन पर मेमू ट्रेन का इंजन फेल हो गया। इस वजह से तीन घंटे तक यात्री हलाकान होते रहे।

यात्रियों ने रेलवे की इस खराब व्यवस्था पर जमकर बवाल मचाया। इस दौरान स्टेशन और ट्रेन के स्टाफ से यात्रियों ने जमकर बहसबाजी की। काफी देर तक कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई। यात्रियों के हल्ला मचाने के बाद दूसरी ट्रेन भेजकर उन्हें अलग-अलग जगहों पर भेजा गया।

बताया जाता है कि रायपुर-डोंगरगढ़ मेमू रविवार की शाम रायपुर से चलकर शाम 5ः3 बजे सरोना रेलवे स्टेशन पहुंची। इस दौरान अचानक इंजन में खराबी आ गई। रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आनन-फानन में बनाने की कोशिश की पर सुधार नहीं हो सका। यात्रीगण 3 घंटे से परेशान होते रहे। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि लोकल ट्रेन के इंजन में अचानक कोई तकनीकि दिक्कत आ गई थी। इस वजह से तीन घंटे ट्रेन सरोना स्टेशन पर खड़ी रही।

दूसरी लोकल ट्रेन से दुर्ग के यात्रियों को भेजा गया। फिर यहां से आगे जाने वाले यात्रियों को ओडिशा के झारसुगुड़ा से गोंदिया जाने वाली ट्रेन से रवाना किया। बता दें कि 15 दिन पूर्व भी सरोना स्टेशन पर यात्रियों ने जमकर बवाल मचाया था।