Home » Uorfi Javed Latest Post: फैशन के चक्कर में Uorfi Javed ने खुद पर उड़ेला प्लास्टर ऑफ पेरिस, फैंस बोले ‘ये तो पागल है!!’
Uorfi Javed Latest Post
मनोरंजन

Uorfi Javed Latest Post: फैशन के चक्कर में Uorfi Javed ने खुद पर उड़ेला प्लास्टर ऑफ पेरिस, फैंस बोले ‘ये तो पागल है!!’

Uorfi Javed Latest Post: फैमस सोशल मीडिया सेंसेशन के रूप में पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने अटपटे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। डिफरेंट चीजों से आउटफिट बनाकर वो अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं, उर्फी के फैशन को कभी पसंद किया जाता है तो वहीं कभी इस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद पर प्लास्टर ऑफ पेरिस ट्राई किया है, जिसे देखकर यूजर्स अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। साथ ही ये फोटोज अब इंटरनेट पर भी छा गई हैं।

Uorfi Javed Latest Post

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पीओपी से ढका शरीर

Uorfi Javed Latest Postदरअसल कुछ ही समय पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर की है। इसमें वो जो कर रही हैं वो सभी को हैरान कर रहा है। बता दें कि इन फोटोज और विडियो में उर्फी खुद के शरीर पर पीओपी यानी प्लास्टर ऑफ पेरिस लगा रही हैं, साथ ही वो अपने स्टाफ को भी ऐसा करने के लिए बोल रही हैं। एक फोटो में लोग पीओपी घोलते दिख रही हैं तो वहीं अगली फोटो में वो पेस्ट को लोगों से अपनी बॉडी पर लगवा रही हैं। बता दें कि पोस्ट अपलोड करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि “जल्द ही कुछ क्रेजी आने वाला है इंतजार करें”।

जल्द करेंगी बड़ा धमाका

Uorfi Javed Latest Postतस्वीरें सामने आते ही वायरल हो रही हैं इस पर यूजर्स लगातार अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर उन्हें लगातार ट्रॉल किया जा रहा है। बता दें कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ये क्या है.. उर्फी ये क्या करने की कोशिश कर रही है।, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ये लड़की तो कभी नहीं सुधरेगी।’ एक और यूजर ने सोशल मीडिया पर ये सब न करने की गुजारिश की है।

फैंस का खौला खून

उर्फी फैशन क्वीन बनने के चक्कर में अक्सर कुछ ऐसा कर गुजरती हैं जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। वहीं उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं वर्तमान में उनके फॉलोअर्स की संख्या 4.2, मिलियन है। ये लोग उनकी एक झलक के इंतजार में रहते हैं। इंस्टाग्राम सेंसेशन होने के साथ ही उर्फी फैशन मॉडल भी हैं, जो अपने फैंस के साथ फैशन टिप्स को शेयर करना भी नहीं भूलती।