Home » Satya Prem Ki Katha movie Release: बड़े पर्दे पर धमाल मचाने उतरी ‘सत्य प्रेम की कथा’, फिल्म को मिल रहा है ऐसा रिस्पॉन्स
Satya Prem Ki Katha movie Release
मनोरंजन

Satya Prem Ki Katha movie Release: बड़े पर्दे पर धमाल मचाने उतरी ‘सत्य प्रेम की कथा’, फिल्म को मिल रहा है ऐसा रिस्पॉन्स

Satya Prem Ki Katha movie Release Satya Prem Ki Katha movie Release: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ आज सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म भूल भुलैया की सक्सेस के बाद यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। वहीं फैंस भी इस मूवी का पिछले लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं, जिनकी एक्साइटमेंट अब खत्म होने वाली है। खबरों की मानें तो फिल्म को लेकर यूजर्स की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में–

Satya Prem Ki Katha movie Release

सामने आ रहें हैं ऐसे रिस्पॉन्स

Satya Prem Ki Katha movie Releaseदरअसल फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर चल रहा लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। पहले ही दिन मूवी व्यूवर्स को काफी पसंद आ रही है, जिसे लेकर ट्विटर पर रिएक्शंस की बाढ़ सी आ गई है। जहां एक तरफ कियारा का स्टाइल सभी का दिल जीत रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कियारा और कार्तिक की जोड़ी पर भी फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म की कहानी भी लोगों का दिल जीत रही है, जिसके बाद फैंस के रिएक्शंस का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

फिल्म की कहानी: दो शब्द

Satya Prem Ki Katha movie Releaseअगर एक नजर फिल्म की कहानी पर डालें तो आपको बता दें कि मूवी में कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम नाम के एक लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सत्यप्रेम शादी करना चाहता है और इसे लेकर वो काफी परेशान भी रहता है। इस बीच जब उसकी मुलाकात कथा यानी कियारा आडवाणी से होती है तो इसके बाद उसकी जिंदगी किस कदर बदल जाती है। साथ ही दोनों की प्रेम कहानी किस अंजाम तक पहुंच पाती है ये सब मूवी देखने पर पता चलेगा।

गाना भी चढ़ा जुबां पर

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है तो वहीं इसका प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाल, किशोर अरोड़ा और शरीन मंत्री ने किया है। मूवी में आपको कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सॉलिड केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वहीं इसके गाने भी इन दिनों हर जगह काफी ट्रेंड कर रहे हैं। पिछले दिनों आया गाना पसूरी एक बार फिर लोगों की जुबां पर चढ़ गया है, इसकी लोग दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं।