Home » Bigg Boss Ott 2: आकांक्षा पुरी और जैड हदीद ने शर्म और हया को किनारे रख किया ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो
Akanksha and Hadid Video
मनोरंजन

Bigg Boss Ott 2: आकांक्षा पुरी और जैड हदीद ने शर्म और हया को किनारे रख किया ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो

Akanksha and Hadid Video Akanksha and Hadid Video: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 का सीजन काफी ट्रेंड कर रहा है। शो में आए दिन ऐसा कुछ न कुछ होता ही रहता है जो सभी का ध्यान खींच लेता है। अक्सर कंटेस्टेंट चर्चाओं में आने के लिए नए-नए पैंतरे अपनाते रहते हैं, मगर हाल ही में जो कुछ हुआ वो घरवालों के साथ दर्शकों को भी हैरान कर रहा है। बता दें कि शो में आकांक्षा पुरी और जैड हदीद का इश्क परवान चढ़ रहा है। हाल ही में दोनों 30 सेकेंड तक स्मूच करते देखा गया, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Akanksha and Hadid Video

शो में पार हुई सारी हदें

Akanksha and Hadid Videoदरअसल शो की शुरुआत से ही आकांक्षा और जैड के बीच नजदीकियां देखी जा रही थीं। हाल ही में सारी हदें पार करते हुए ये दोनों सरेआम स्मूच करते नजर आए। लाइव स्ट्रीम हो रहे इस एपिसोड की विडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी। तकरीबन 30 सेकंड तक लम्बी इस स्मूच को लेकर अब खूब बबाल हो रहा हैं। जहां एक और शो में घरवालें इस घटना को देखकर सन्न हैं तो वहीं फैंस को भी ये चीज हैरान कर रही हैं।

सलमान खान हुए ट्रॉल

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान शुरू से ही ओटीटी पर सेंसरशिप होने की बात बोलते आए हैं। Akanksha and Hadid Videoउनका मानना है ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाले अश्लील कंटेंट को रोकने के लिए ये बेहद जरूरी है। वहीं बिग बॉस के लिए सलमान ने कहा था कि वो खुद सेंसर बनकर शो में इस चीज का ख्याल रखेंगे। हालांकि अभी तक इस घटना पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि खुद सलमान खान इसे लेकर क्या फैसला लेते हैं।

यूजर्स का ठनका माथा

इस खबर के सामने आने के बाद बिग बॉस को पसंद करने वाले लोग भड़के हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इसे लेकर आकांक्षा पुरी और जैड हदीद को भी जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। जहां एक ओर यूजर्स इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स इसे सलमान खान का संस्कारी शो बोलकर फनी कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।