Home » छोटा हाथी के चालक का हाथ पैर बांधकर लूटपाट, ऑयल लेकर जा रहा था रायपुर से अंबिकापुर
कोरबा

छोटा हाथी के चालक का हाथ पैर बांधकर लूटपाट, ऑयल लेकर जा रहा था रायपुर से अंबिकापुर

कोरबा। कटघोरा थाना क्षेत्र में आयल का ड्रम लेकर जा रहे चालक से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। छोटा हाथी का चालक आयल ड्रम लेकर रायपुर से अम्बिकापुर जिले के भैयाथान जा रहा था। इसी बीच लूटपाट कर आरोपी फरार हो गए। मामले की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात ग्राम लवन बलौदाबाजार निवासी संतोष साहू अपने छोटा हाथी वाहन से रायपुर से भैयाथान के व्यापारी के यहां एक बड़ा ड्रम आयल व 20 नग बकेट आयल का ड्रम लेकर जा रहा था। ऑयल की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है। कटघोरा थाना क्षेत्र के सुतर्रा के पास रात्रि में उसके वाहन का एक चक्का पंचर हो गया। चालक वाहन के साथ सड़क पर खड़ा हुआ था।
इसी दौरान दो बाइक में चार युवक वहां पहुंचे और संतोष से खड़े होने का कारण पूछा। उन लोगों ने संतोष को गलत रास्ता बताते हुए बायपास रास्ते पर भेज दिया। कुछ ही दूरी पर संतोष साहू के साथ आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। उसके हांथ को बांधकर सड़क किनारे छोड़ दिया और उसके छोटा हांथी वाहन, 35 सौ रुपए नगदी और मोबाइल  लूटकर मौके से भाग निकले। संतोष साहू ने इसकी सूचना कटघोरा थाना पहुंचकर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।