Home » Malaika Arora संग चिल आउट करने निकले Arjun Kapoor, हाथ पकड़कर सेट किए कपल गोल्स
Maliaka and Arjun Trolled
मनोरंजन

Malaika Arora संग चिल आउट करने निकले Arjun Kapoor, हाथ पकड़कर सेट किए कपल गोल्स

Maliaka and Arjun Trolled Maliaka and Arjun Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का नाम इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में लिया जाता है। बड़ा एज गैप होने के बावजूद भी दोनों की ट्यूनिंग कमाल की है, जो उनके फैंस को दीवाना बना देती है। हाल ही में मलाइका और अर्जुन को एक साथ चिल आउट करते स्पॉट किया गया, जिसकी फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। वहीं दोनों की तस्वीरों पर अब यूजर्स के मिले–जुले रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं। देखिए–

Maliaka and Arjun Trolled

हाथ थामे नजर आए अर्जुन–मलाइका

Maliaka and Arjun Trolledदरअसल हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। वहां पर दोनों डिनर डेट के लिए पहुंचे थे, इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट टॉप पहने स्पॉट हुई तो वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक ट्राउजर के उपर ब्लू टी शर्ट पहने नजर आए। फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है जहां अर्जुन कपूर हाथ पकड़कर अपने लेडी लव को प्रोटेक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। कपल की ये रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस का दिल जीत रही है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Maliaka and Arjun Trolledआपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका की ये खूबसूरत तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कपल एक दूसरे से बात करते हुए मीडिया के कैमरों में स्पॉट हुआ। वहीं बता दें कि इस बीच दोनों मीडिया और उनके कैमरों को इग्नोर करते नजर आए। ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं इस पर दोनों के फैंस दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस बीच कुछ ट्रॉल्स ने एज गैप को लेकर भी अर्जुन और मलाइका को जमकर ट्रॉल भी किया।

अर्जुन ने किया लेडी लव को प्रोटेक्ट

खबरों की मानें तो पिछले दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता को अस्पताल में भर्ती किया गया है, ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है। इस बीच अर्जुन कपूर को अदाकारा को पूरा सपोर्ट देते हुए दिखाई दिए। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया हो इससे पहले भी कई बार दोनों साथ दिखाई देते रहे हैं। इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके चाहने वालों को बेहद खुश कर रही है।