Home » Javan Movie Preview: एक्शन का पैकेज होगी शाहरुख खान की ये नई फिल्म, प्रिव्यू आया सामने
Javan Movie Preview
मनोरंजन

Javan Movie Preview: एक्शन का पैकेज होगी शाहरुख खान की ये नई फिल्म, प्रिव्यू आया सामने

Javan Movie PreviewJavan Movie Preview: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी जवान को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। इसका उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस मोस्ट ट्रेंडिंग फिल्म का प्रिव्यू वीडियो शेयर किया गया है, जोकि तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें जहां एक ओर किंग खान का पत्तियों वाला फाइटिंग लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी साड़ी पहन कर स्टंट करते हुए लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

Javan Movie Preview

धमाकेदार फिल्म का प्रिव्यू

दरअसल पठान फिल्म का इंतजार पिछले लंबे वक्त से हो रहा है। अब फैंस की एक्साइटमेंट को थोड़ा कम करते हुए मूवी का प्रिव्यू वीडियो शेयर किया गया है, जोकि खूब ट्रेंड कर रहा है। इसमें एक्टर किंग खान खून से लथपथ होकर धमाकेदार डायलॉग बोल रहे हैं साथ ही एक्शन और रोमांस का मसाला भी दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस फिल्म में बतौर फीमेल लीड रोल में कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वीडियो में उनका लुक सभी चाहने वालों का दिल जीत रहा है।

सामने आया किंग खान का लुक

Javan Movie Previewआपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ इंडियन एक्टर विजय सेतुपति और नयनतारा भी दमदार भूमिका में दिखाई देंगे, जिसकी झलक प्रिव्यू में दिख चुकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रिव्यू वीडियो को रेड चिली एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। वहीं शेयर करने के बाद से ही इस पर लाइक्स और व्यूज की बाढ़ सी गई है। इसमें शाहरुख खान के ट्विस्ट से भरे लुक से भी पर्दा उठ गया है जिसके बाद उनका बिन बालों वाला अधजला चेहरा सामने आया है।

इन दिन रिलीज होगी मूवी

वीडियो सामने आने के बाद से सभी फैंस दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है वहीं ये फिल्म सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले भी पठान में किंग खान और दीपिका पादुकोण की सॉलिड जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया था जिसके बाद अब एक बार फिर ये दोनों साथ एक्शन और रोमेंस करते नजर आएंगे। प्रिव्यू वीडियो सामने आने के बाद से अब फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दस गुना बढ़ गई है।