Home » OMG 2 Teaser out: फिल्म का धमाकेदार टीजर आया सामने, भोलेनाथ बनकर अक्षय कुमार करेंगे कल्याण
OMG 2 Teaser
मनोरंजन

OMG 2 Teaser out: फिल्म का धमाकेदार टीजर आया सामने, भोलेनाथ बनकर अक्षय कुमार करेंगे कल्याण

OMG 2 TeaserOMG 2 Teaser out: मोस्ट अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 पिछले लंबे समय से खबरों में बनी हुई है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर आउट कर दिया गया है। सामने आने के कुछ ही समय के अंदर ये इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है। इस टीजर में नास्तिक और आस्तिक के टॉपिक पर गहराई से समझने की कोशिश की गई है। वहीं ये बात भी साफ हो गई है कि इस मूवी में एक्टर अक्षय कुमार देवाधिदेव महादेव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

OMG 2 Teaser

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दमदार है मूवी का टीजर

OMG 2 Teaserआपको बता दें कि इस टीजर को कुछ ही वक्त पहले एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये अब तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि 36 सेकंड के इस टीजर में परेश रावल, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। इसमें आस्तिक और नास्तिक के बिंदुओं का जिक्र किया गया है, जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद फिल्म में इसी विषय पर अच्छे से चर्चा की गई हो। फिल्म में पंकज त्रिपाठी कांतिचरण नाम के एक व्यक्ति के गेटअप में नजर आएंगे जोकि शिव भक्त है।

शिव भक्ति में डूबे दिखे पंकज त्रिपाठी

OMG 2 Teaserवहीं टीजर के बैक ग्राउंड म्यूजिक में महाकाल का गाना चलता सुनाई दे रहा है जोकि इसे और भी दमदार बना रहा है। वहीं टीजर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है, जिसके चलते यूजर्स इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। इस पोस्ट पर तेजी से लाइक्स और व्यूज बढ़ रहे हैं अबतक इसे 3.9 लाख लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स तारीफ कर  अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

लोग बता रहे हैं ब्लॉकबस्टर

खबरों की मानें तो फिल्म के लिए लोग काफी उतावले हैं जोकि लंबे वक्त से इसका इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों शेयर किए गए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। जिसके मुताबिक फिल्म ओएमजी 2 को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म के पोस्टर में एक्टर अक्षय कुमार शिव के रंग में रंगे हुए तपस्या में लीन नज़र आ रहे थे। अब सामने आए इस टीजर को भी खूब पसंद किया जा रहा है।