Home » Stree 2 update: मूवी की रिलीज डेट आई सामने, खौफ की कहानी में दिखेगा सरकटे का आतंक!
Stree 2 update!
मनोरंजन

Stree 2 update: मूवी की रिलीज डेट आई सामने, खौफ की कहानी में दिखेगा सरकटे का आतंक!

Stree 2 update: ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री की सक्सेस के बाद इसके अगले पार्ट को लेकर लगातार फैंस की ओर से डिमांड की जा रही थी। वहीं अब इसके दूसरे पार्ट की खबरों के बीच बड़ी अपडेट सामने आई है। हाल ही में एक्टर राजकुमार राव की ओर से एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया गया है जिसमें फिल्म की रिलीज डेट और कांसेप्ट को भी आउट किया गया है। इसके मुताबिक अगस्त 2024 में फिल्म रिलीज होगी वहीं सामने आने के बाद से ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है साथ ही इस पर फैंस की ओर से रिएक्शंस भी सामने आ रहे हैं।

Stree 2 update

फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

दरअसल हाल ही में एक्टर राजकुमार राव की तरफ से उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें मेकर्स ने स्त्री 2 की रिलीज डेट का एलान कर दिया है साथ ही मूवी की कहानी को लेकर भी सॉलिड हिंट शेयर किया है। बता दें कि वीडियो की शुरुआत में लाल रंग से ‘ओ स्त्री कल आना 2018’ लिखा हुआ नजर आता है। इसके बाद कल आना गायब हो जाता है और उसकी जगह ‘ओ स्त्री रक्षा करना 2024’ दिखाई देने लगता है। साथ ही बाद में ‘सरकटे का आतंक’ लिखा हुआ दिखाई देता है और वीडियो खत्म हो जाती है।

और भी डरावनी होगा स्त्री 2 की कहानी

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है ‘एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक!!’ वीडियो के बैकग्राउंड में हॉरर म्यूजिक डाला गया है जोकि सभी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि फिल्म अगले साल अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस शॉट वीडियो को देख कर सभी लोग एक्साइटेड हो रहे हैं साथ ही इस पर जमकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं।

दिखेगा सरकटे का आतंक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके अगले साल तक पूरी होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। वहीं राजकुमार राव की यह वीडियो इंटरनेट पर भी ट्रेंड कर रही है फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि स्त्री मूवी में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली थी। वहीं फिल्म के आखिर में सवाल छोड़े गए थे, उम्मीद है कि उनका जवाब इसके दूसरे पार्ट में देखने को मिलेगा।