Home » Aditya Roy Kapoor और Ananya pandey स्पेन में साथ आए नजर, रिलेशनशिप की खबरों से उठा पर्दा?
Aditya Ananya in Spain
मनोरंजन

Aditya Roy Kapoor और Ananya pandey स्पेन में साथ आए नजर, रिलेशनशिप की खबरों से उठा पर्दा?

Aditya Ananya in SpainAditya Ananya in Spain: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी डेटिंग की अटकलों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। खबरों के मुताबिक दोनों पिछले एक साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं इस पर दोनों की ओर से कोई हिंट नहीं दिया गया है। अब जो तस्वीरें सामने आई हैं वो सबकुछ साफ कर रही हैं, इस वक्त दोनों ही स्टार्स स्पेन में मौजूद हैं और जमकर एंजॉय भी कर रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी अपने रिएक्शंस दे रहे हैं और दोनों की जोड़ी को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं।

Aditya Ananya in Spain

Aditya Ananya in Spain

एक जैसी स्टोरी से खुली पोल

Aditya Ananya in Spainहाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक ही तरह की फोटो शेयर की हैं। इसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों साथ–साथ ही स्पेन घूम रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीर कहीं और की नहीं बल्कि स्पेन में हो रहे एक लाइव कंसर्ट की हैं जिसे दोनों ने अपनी स्टोरी पर लगाया है।  वहीं इस पर दोनों के फैंस भी अपनी मोहर लगाते नजर आ रहे हैं।

लंबे वक्त से रिश्ते में हैं ये रूमर्ड कपल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले एक साल से अनन्या और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है और कोई रिएक्शन नहीं दिया है। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ काम ही स्पॉट होते हैं मगर जब भी होते हैं तो फैंस के बीच खूब वाहवाही बटोरते हैं। खबरों की मानें तो कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने शादी को लेकर बताया था कि अभी उनका कोई ऐसा प्लेन नहीं है।

करण जौहर ने खोला था राज

आपको बता दें दोनों की डेटिंग की खबरों को लीक करने वाले कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री जाना माना नाम करण जौहर हैं। उन्होंने ही अपने शो डेटिंग विथ करण में पहली बार इस बात का जिक्र किया था उनका कहना था कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरूर है वहीं ये खबर सामने आने के बाद से ही सभी की जुबान पर आ गई थी।