Home » Katrina-Vicky Photos: पत्नी कैटरीना का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Vicky kaushal, साथ में दिए रोमांटिक पोज
Katrina-Vicky Photos
मनोरंजन

Katrina-Vicky Photos: पत्नी कैटरीना का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Vicky kaushal, साथ में दिए रोमांटिक पोज

Katrina-Vicky PhotosKatrina-Vicky Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) की गिनती इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में होती है। शादी के बाद से दोनों खबरों में बने ही रहते हैं। हाल ही में इस जोड़े को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद से ही लगातार वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों ने रोमांटिक अंदाज में पैप्स के सामने पोज दिए हैं, जोकि अब फैंस का भी दिल जीत रहे हैं। इन्हें देखकर यूजर्स इस प्यारे से कपल की तारीफ करने के लिए बैचेन हो रहे हैं। देखिए लेटेस्ट फोटोज

Katrina-Vicky Photos

कूल अंदाज में स्पॉट हुई कैटरीना विक्की

Katrina-Vicky Photosदसासल कुछ वक्त पहले ही विक्की और कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं। इसमें दोनों ही कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां एक ओर कैटरीना डेनिम जींस के साथ फ्लावर प्रिंट वाला टॉप पहने नजर आ रही हैं तो वहीं उनके पति यानी विक्की कैजुअल लुक में ट्राउजर और टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ ही दोनों इस वक्त काला चश्मा पहने स्माइल करते हुए स्पॉट हुए। वहीं कैमरे के सामने एक दूसरे का हाथ पकड़े क्यूट पोज देते हुए भी फोटो खिंचवा रहे हैं।

एकदूसरे का हाथ पकड़े आए नजर

Katrina-Vicky Photosएयरपोर्ट पर दोनों कूल अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं जोकि उनके चाहने वालों का दिल जीत रही हैं। वहीं इस बीच विक्की और कैटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री भी साफ नजर आई, एक दूसरे का हाथ थामें कपल साथ–साथ एयरपोर्ट से कार तक का सफर तय करते नजर आए। तस्वीरें सामने आने के बाद से फैंस दिल खोलकर इन पर अपना बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स कैटरीना के लुक की तारीफ करते दिखाई दिए। यहीं कारण है कि ये लेटेस्ट फोटोज आई दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

फैंस कर रहे हैं तारीफ

Katrina-Vicky Photosआपको बता दें कि वैसे तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ कम ही नजर आते हैं, मगर जब भी आते हैं फैंस का दिल जीत लेते हैं। इससे पहले भी दोनों लॉन्ग वेकेशंस पर एंजॉय करने गए थे जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इन्हें भी यूजर्स की ओर से काफी पसंद किया गया था।