Home » स्कूल से घर लौट रही दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी युवक जेल दाखिल
कोरबा

स्कूल से घर लौट रही दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी युवक जेल दाखिल

कोरबा/कटघोरा। स्कूल से घर लौट रही दो छात्राओं को बहला-फुसलाकर बाइक से जंगल की ओर ले जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया है। युवक पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने व वीडियो बनाने की कोशिश करने का आरोप है।

शुक्रवार को ढेलवाडीह मिडिल स्कूल के दो नाबालिग छात्राओं को घर छोड़ने के बहाने ढेलवाडीह निवासी सलीम उर्फ सोनू अपनी बाइक पर बिठाया। इसके बाद युवक दोनों छात्राओं को जंगल की ओर ले गया, जहां सोनू ने उन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बनाने कोशिश की। इसी दौरान गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी। घटना की जानकारी जब छात्राओं के परिजनों व ग्रामीणों को हुई तो वे आरोपी युवक के घर पहुंच गए। इससे बवाल मच गया। सूचना पर कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर दल बल के साथ मौके पहुंचे और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाना ले आए।

मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी व पीड़ित नाबालिग छात्राओं से पूछताछ करते हुए उनका बयान लिया। इसके बाद आरोपी सलीम उर्फ सोनू पर धारा 354,8 पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। दोनों नाबालिग छात्राएं अनुसूचित जाति से होने से एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।