Home » OMG 2 controversy: फिल्म पर रोक को लेकर पंकज त्रिपाठी ने तोड़ा मौन, बोले-‘सच सामने आकर रहेगा’
OMG 2 controversy
मनोरंजन

OMG 2 controversy: फिल्म पर रोक को लेकर पंकज त्रिपाठी ने तोड़ा मौन, बोले-‘सच सामने आकर रहेगा’

OMG 2 controversy OMG 2 controversy: ओह माई गॉड फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने से पहले ही बुरी तरह विवादों में फंस गया है। सेंसर बोर्ड की तरफ से मूवी पर रोक लगा दी गई है। बताया जा रहा है कि हर डायलॉग और सीन को देखने के बाद ही इसे क्लीन चिट दी जाएगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम जैसे बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे। वहीं अब इस पूरे मामले को लेकर हाल ही में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने फिल्म ओह माई गॉड पर रोक को लेकर भी अपना पक्ष साफ किया है।

OMG 2 controversy

सच्चाई सामने आएगी: पंकज त्रिपाठी

OMG 2 controversy दरअसल कुछ ही वक्त पहले मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अफवाहों पर विश्वास न करने की सलाह दी है। उन्होने कहा कि ‘मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि जो भी कुछ लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें। फिल्म को लेकर बहुत कुछ बोला जा रहा है मगर सच्चाई तो सामने आकर ही रहेगी, जब फिल्म रिलीज होगी उसके बाद सब साफ हो जायेगा। बता दें कि कुछ ही वक्त पहले फिल्म का टीजर सामने आया था जिसे ठीकठाक रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म पर लगी हुई है रोक

OMG 2 controversy पंकज त्रिपाठी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि “गंभीर फिल्मों की तुलना में कॉमेडी फिल्मों को करना अधिक चुनौतीपूर्ण होता है। कॉमेडी में कुछ साफ नहीं होता है कि दर्शक उस पर कैसा रिस्पॉन्स देंगें। जो सींस कॉमेडी मानकर बनाए जाते हैं उन्हें लोग किस तरह लेंगे ये उन्हीं पर निर्भर करता है।” जानकारी के लिए बता दें कि आने वाली ओएमजी–ओह माई गॉड 2 फिल्म ओएमजी का ही सिक्वल है जो कि 2012 में रिलीज हुई थी।

इस दिन होगी रिलीज

वहीं आपको बता दें कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से फिल्म पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। फिल्म को रिव्यू करने की बात की जा रही है, इसमें हर सीन और डायलॉग को देखने के बाद ही रोक को हटाया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म आदिपुरुष पर हुए घमासान  को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। बता दें कि अमित राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म अब सभी का ध्यान खींच रही हैं। ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जिसमें एक्टर अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे।