Home » स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन
छत्तीसगढ़

स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन

भरतपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाले शिक्षक शंभूदयाल वर्मा को जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी किया है।
मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला भरतपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम जोलगी स्कूल का है। जनकपुर के प्राथमिक शाला जोलगी में पदस्थ प्रधान पाठक शंभूदयाल वर्मा स्कूल के अंदर बच्चों के सामने गांजा फूंक रहे थे। इसका वीडिया भी सामने आया था, जो काफी वायरल हो रहा था। वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लिया और विकासखंड शिक्षा अधिकारी को जांच के निर्देश दिए। मामले की पुष्टि होने पर डीईओ ने प्रधान पाठक शंभूदयाल वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

शराब पीकर भी आते रहे

आपको बता दें कि, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में प्रधान पाठक के गांजा पीने का वीडियो सामने आया है। भरतपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत जोल्ही के शासकीय प्राथमिक शाला में हेड मास्टर क्लास रूम में बच्चों के सामने गांजा पीते नजर आए। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, प्रधानपाठक शंभू दयाल वर्मा गांजा पी रहे हैं, पीछे से बच्चों के पढ़ने की आवाजें आ रही हैं। ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी शंभू वर्मा सिर्फ गांजा ही नहीं बल्कि शराब पीकर स्कूल आ चुके हैं। प्रधान पाठक को लेकर अभिभावकों में नाराजगी देखी जा रही है।