Home » फूड डिलीवरी ब्वाय ने कहा- लाॅकडाउन ने बनाया जुआरी, खुलने के बाद बना चोर
छत्तीसगढ़

फूड डिलीवरी ब्वाय ने कहा- लाॅकडाउन ने बनाया जुआरी, खुलने के बाद बना चोर

कबीरधाम। बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 7 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कबीरधाम शहर में बीते दिनों बस स्टैंड के पास यूनियन बैंक के सामने से एक बाईक की चोरी हुई थी। मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने पिपरिया थाना क्षेत्र के कोसमंदा गांव में रहने वाले आरोपी योगेश गोस्वामी उर्फ सोनू उम्र 27 वर्ष को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 7 बाइक भी बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी ने कबीरधाम शहर से 2, राजनांदगांव से 2, बेमेतरा से 2 व गंडई से एक बाइक की चोरी करना बताया। आरोपी चोरी की बाइक को अपना बताकर दूसरे लोगों को बेच देता था या फिर गिरवी रख देता था।
पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि योगेश लाॅकडाउन से पहले रायपुर में फूड डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। लाॅकडाउन के कारण नौकरी चली गई जिसके बाद वह घर में रहने लगा था। इस दौरान वह जुआ खेलने लगा। जुआ में काफी रकम गंवाने व लाॅकडाउन खुलने के बाद वह पैसों के लिए बाइक चोरी करने लगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया है।