Home » Uorfi Javed: ओवर रिवीलिंग ड्रेस पहन स्विमिंग पूल में उतरी उर्फी, पानी में पोज देकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Uorfi Javed Over Revealing Dress
मनोरंजन

Uorfi Javed: ओवर रिवीलिंग ड्रेस पहन स्विमिंग पूल में उतरी उर्फी, पानी में पोज देकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Uorfi Javed Over Revealing Dress: अपने फैशन सेंस और डिजाइन से सभी का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद अक्सर कुछ नया ट्राई करती हैं। उर्फी अपने अतरंगी आउटफिट से लोगों का ध्यान खींचती रहती है। कभी उनके डिजाइन लोगों को पसंद आते है तो कभी इन्हें देखकर लोग सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाते। हाल ही में एक नई वीडियो सामने आई है जोकि इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है। इसमें उर्फी हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहन कर पानी में आग लगा रही हैं। साथ ही अब इस वीडियो पर खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Uorfi Javed Over Revealing Dress

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

छोटी सी ड्रेस पहन पानी में उतरी उर्फी

Uorfi Javed Over Revealing Dress

हाल ही में खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है जोकि इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रही है। इसमें वो सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं, यहां उन्होंने टॉप की जगह हिंदी में चैन से लिखा हुआ कुछ पहना हुआ है। साथ ही पिंक बालों के साथ वो पानी में उतरती दिख रही हैं जिससे अब सोशल मीडिया का तापमान बढ़ रहा है। नीले पानी के बीच खड़े होकर उर्फी बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। सामने आने के साथ ही वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही है।

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

Uorfi Javed Over Revealing Dress

आपको बता दें कि इस वीडियो को देख यूजर्स मिले जुले रिएक्शंस दे रहे हैं। किसी को उर्फी का ये नया लुक पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स मजाक उड़ाते हुए फनी कमेंट्स कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने कुछ अतरंगी ट्राई किया है जिसे देख यूजर्स एक बार फिर अपना सिर पड़कने पर मजबूर हो रहे हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही उर्फी अपने डेब्यू फिल्म से बॉलीवुड की दुनियां में कदम रखने जा रही हैं साथ ही इसे लेकर कुछ फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं।

उर्फी के साथ हुई छेड़छाड़

खबरों की मानें तो उर्फी जावेद को छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा है। इस पर हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी आपबीती बताई। साथ ही गुस्साई हुई उर्फी जावेद ने कैप्शन में भी लिखा है कि वो एक पब्लिक फिगर हैं किसी की प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं है। खबर सामने आने के बाद से हर जगह  छा गई है, साथ ही इस पर यूजर्स भी उर्फी का साथ देते दिख रहे हैं।