Home » Samantha Ruth Prabhu ने फिल्मों से ब्रेक लेकर पकड़ा अध्यात्म का मार्ग, बदले हुए अंदाज में आईं नजर
Samantha Ruth Acting Break
मनोरंजन

Samantha Ruth Prabhu ने फिल्मों से ब्रेक लेकर पकड़ा अध्यात्म का मार्ग, बदले हुए अंदाज में आईं नजर

Samantha Ruth Acting Break: साउथ इंडियन एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अलग पहचान बनाई है। आज अदाकारा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, लोग उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। कुछ वक्त पहले ही सामंथा ने एक्टिंग से ब्रेक का एलान किया था जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी थी। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने हाल ही में पोस्ट की हैं, जिनमें वो बदले–बदले अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटोज को देखकर लग रहा है जैसे उन्होंने अध्यात्म का रास्ता अपना लिया है।

Samantha Ruth Acting Break

सामंथा ने लगाया ध्यान

दरअसल एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें वो एक इवेंट में ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही अदाकारा ने अपने चाहने वालों के बीच सुबह के रूटीन को लेकर भी सारी जानकारी शेयर की है। इसे उनके फैंस काफी पसंद करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक अन्य वीडियो में एक्ट्रेस अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं उन्होंने अपने बाल काफी छोटे करा लिए हैं।

फैंस कर रहे हैं तारीफ

आपको बता दें कि इस बदले मिजाज के साथ सामंथा समुंदर के किनारे मस्ती करते हुए दिख रही हैं। उनका ये नया स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है जिसे देख फैंस अदाकारा की तारीफ करने पर मजबूर हो रहे हैं। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा गॉर्जियस गर्ल, तो वहीं एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस को इंडिया की बार्बी डॉल बता दिया। इन दिनों सामंथा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं, जिसे देख सभी लोग नजरे नही हटा पा रहे।

जल्द ही इस फिल्म में दिखेंगी एक्ट्रेस

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस समांथा ने अपने एक्टिंग करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। इस दौरान वो खुद को वक्त दे रही हैं और साथ ही जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। वो इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, अदाकारा अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी रहती हैं। आने वाले समय में वो अपकमिंग फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगी।