Home » Bhumi pednekar ने रैंप वॉक पर बिखेरे हुस्न के जलवे, चाल देखकर यूजर्स बोले–सांस मत रोकिए मैडम’
Bhumi Pednekar Trolled
मनोरंजन

Bhumi pednekar ने रैंप वॉक पर बिखेरे हुस्न के जलवे, चाल देखकर यूजर्स बोले–सांस मत रोकिए मैडम’

Bhumi Pednekar Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं जिससे वो खबरों में आ जाती हैं। हाल ही में वो इंडिया काउचर वीक 2023 पर रैंप वॉक करती नजर आईं। इस दौरान अदाकारा अब अपने लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं जिसके चलते उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस वीडियो पर यूजर्स के मिले जुले रिएक्शंस आ रहे हैं। जहां एक यूजर्स अदाकारा की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर उन्हें जमकर ट्रॉल भी कर रहे हैं।

Bhumi Pednekar Trolled

Bhumi Pednekar Trolled

ग्लैमरस लुक में दिखीं भूमि पेडनेकर

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पहनेकर ने डिजाइनर वरुण बहल के शोज टॉपर के रूप में रैंप पर वॉक की है। इसकी विडियोज अब हर जगह ट्रेंड कर रही हैं, इस दौरान भूमि गोल्डन कलर के को–ऑर्ड आउटफिट पहने दिख रही हैं। इसमें शिमरी फ्लोरी पैचेस का भी उपयोग किया गया है जो अदाकारा के लुक में चार चांद लगा रहा है। इसके साथ लुक को कंप्लीट करने के लिए भूमि ने बोल्ड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है। भूमि के बदले हुए बोल्ड लुक को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

Bhumi Pednekar Trolled

फैशन शो में खींचा ध्यान

फैशन शो के दौरान भूमि पेडनेकर का ये ग्लैमरस लुक सभी को अपना दीवाना बना रहा है। इसकी विडियोज अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं, इस पर यूजर्स के मिले–जुले रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं अपने इसी गेटअप के चलते उन्हें ट्रॉल भी किया जा रहा है। ट्रॉल्स का कहना है कि भूमि इस आउटफिट में अनकंफर्टेबल दिख रही हैं और हमें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिसमें हम अच्छा महसूस कर सकें।

Bhumi Pednekar Trolled

कपड़ों को लेकर ट्रॉल हुईं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर के इस लुक को अब जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘कब तक सांस रोकोगी मैडम’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘हम घर में इससे बेहतर चल लेते हैं, ये तो रोड साफ करते हुए आ रही है।’ हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब भूमि को ट्रॉल किया गया हो, इससे पहले भी कई बार अदाकारा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर ट्रॉल्स के निशाने पर आ जाती हैं।