Home » Gadar 2 Story Reveal: रामायण और महाभारत से जुड़े हैं फिल्म के तार, डायरेक्टर ने किया दिलचस्प खुलासा
Gadar 2 Story Reveal
मनोरंजन

Gadar 2 Story Reveal: रामायण और महाभारत से जुड़े हैं फिल्म के तार, डायरेक्टर ने किया दिलचस्प खुलासा

Gadar 2 Story Reveal: बॉलीवुड स्टार सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी गदर 2 इस वक्त खूब चर्चाओं में छाई हुई हैं। ये मोस्ट अवेटेड फिल्म आने वाले समय में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब हाल ही में इस फिल्म का रामायण और महाभारत जैसे महाकाव्यों से कनेक्शन सामने आया है। इसने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है जोकि लंबे वक्त से मूवी का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि गदर 2 के ट्रेलर रिलीज के मौके पर डायरेक्टर अनिल शर्मा से कई सवाल किए गए, इसमें ही ये नई बात निकलकर सामने आई है।

Gadar 2 Story Reveal

फिल्म का रामायण महाभारत से है रिश्ता

दरअसल कुछ ही वक्त पहले फिल्म का धांसू ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट समेत डायरेक्टर भी मौजूद रहे, वहां हुए सवालों और जाबावों के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि फिल्म के लिए रामायण और महाभारत से प्रेरणा ली है। बता दें कि ट्रेलर के एक सीन में एक्टर सनी देओल को रथ का पहिया उठाए हुए दिखाया गया है। इसे महाभारत से जोड़कर देखा जा रहा है, ऐसे ही कई सींस होने की बात की जा रही है। इसको लेकर जब अनिल शर्मा से सवाल किया गया तो कुछ अलग जवाब दिए हैं।

डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

आपको बता दें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि इस बार की कहानी कुछ हटकर रहने वाली है, पिछली बार फिल्म गदर में तरह तारा सिंह सकीना के लिए पाकिस्तान जाता है, जैसे रामायण में श्री राम करते हैं। इसी तरह इस बार गदर 2 में महाभारत से प्रेरणा लेकर सींस को शूट किया गया है, बाकी पूरे सस्पेंस से पर्दा फिल्म को देखने के बाद ही खुलेगा। वहीं बता दें कि फैंस भी इस फिल्म के लिए पिछले लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं फिल्म का इंतजार

गदर 2 के ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो साफ हो गया है कि इसमें इमोशंस और एक्शन का कॉकटेल देखने को मिलेगा। वहीं इस बार की कहानी को तारा सिंह के बेटे चरणजीत सिंह के आसपास बुना गया है, जिसे बचाने के लिए इस बार तारा सिंह पाकिस्तान जायेगा। आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2001 में आई गदर का दूसरा पार्ट है, जो लम्बे समय बाद अब सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है।