Home » Shama Sikander ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में दिए सिजलिंग पोज, फोटोज देख फैंस हुए पानी–पानी
Shama Sikander Bikini photos
मनोरंजन

Shama Sikander ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में दिए सिजलिंग पोज, फोटोज देख फैंस हुए पानी–पानी

Shama Sikander Bikini photos: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी लाइफ के छोटे से छोटे पल को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज अपलोड की है जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में स्विमिंग पूल में फोटोज खिंचवा रही हैं। ये तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं, जहां फैंस भी उन्हें देख कर दिल हार रहे हैं। देखिए

Shama Sikander Bikini photos

स्विमिंग पूल में दिए बोल्ड पोज

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज अपलोड किए हैं। उनकी ये फोटोज इस समय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, साथ ही वहां वो जमकर मस्ती कर रही हैं। शमा कैमरे के सामने किलर अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें तेजी से हर जगह वायरल हो रही हैं जिनसे यूजर्स का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

Shama Sikander Bikini photos

शमा सिकंदर ने कर्वी फिगर से खींचा ध्यान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शमा सिकंदर की ये रीसेंट फोटोज एक बार फिर सभी की अटेंशन खींच रही हैं, जिसमें वो अपनी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। वहीं एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल भी ध्यान खींच रही है, इसे देख यूजर्स एक बार फिर अपना दिल हार बैठने पर मजबूर हो रहे हैं और जमकर उनकी फोटोज पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए अदाकारा को जलपरी बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने उनकी बोल्ड अदाओं की तारीफ करते हुए अपना क्रश बता दिया।

Shama Sikander Bikini photos

फैंस की नही हट रही नजरें

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस शमा सिकंदर की उम्र 41 साल है और इस उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है। इसकी झलक वो अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने बिकिनी पहने फोटोज अपलोड किए हो, शमा सिकंदर अक्सर हॉट अंदाज में फोटोज खिंचवाती नजर आ ही जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तगड़ी फेन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.2 मिलियन है।