Home » TMKOC : बड़ी खबर! शो में होने जा रही है दया बेन की वापसी, असित मोदी ने किया कन्फर्म
Daya Ben Return
मनोरंजन

TMKOC : बड़ी खबर! शो में होने जा रही है दया बेन की वापसी, असित मोदी ने किया कन्फर्म

Daya Ben Return: टेलीविजन का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों की पहली पसंद रहता है। यही कारण गई कि इतने सालों के बाद आज भी ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में शामिल रहता है। वहीं हाल ही में इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि पिछले लंबे वक्त से नाटक में दयाबेन की वापसी की खबरें सामने आ रही है, जिसे लेकर फैंस की ओर से भी लगातार सवाल किए जा रहे थे। अब हाल ही में इस खबर पर शो के मेकर्स की ओर से भी मोहर लगा दी गई है।

Daya Ben Return

Daya Ben Return

असित मोदी ने बोली बड़ी बात

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को जल्द ही 15 साल पूरे होने जा रहे हैं। इस मौके पर सामने आकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बयान दिया है, साथ ही उन्होंने सीरियल में दयाबेन यानी दिशा वकानी के कमबैक के राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘15 साल के इस शानदार सफर को बनाए रखने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं वादा करता हूं कि दिशा वकानी हमारे शो में जल्द ही वापस लोटेंगी।’ बता दें कि इस खबर के सामने आने से ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, लंबे वक्त से दर्शक अपनी फेवरेट दया बेन को काफी मिस करते हैं।

Daya Ben Return

दया बेन की होगी शो में वापसी

खबरों की मानें तो सीरियल में से दया बेन को गए हुए 6 साल गुजर चुके हैं, बता दें कि 6 साल पहले दिशा वकानी मैटरनिटी लीव पर गई थीं उसके बाद फिर वापस नहीं आई। तभी से फैंस उनकी वापसी का लगातार इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले उनकी शो में वापसी की खबरें आईं थीं मगर वो महज अफवाह साबित हुई थी। इसके बाद अब खुद प्रोड्यूसर असित मोदी की ओर से इस खबर को कन्फर्म किया गया है इसके बाद अब फैंस थोड़ी राहत की सांस ले रहे हैं।

ये कलाकार छोड़ चुके हैं सीरियल

जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो जल्द ही अपने 15 साल पूरे करने जा रहा है। इस बीच इस सीरियल में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिले हैं। तारक मेहता, अंजलि, टप्पू, सोढ़ी, रोशन भाभी जैसे बड़े किरदाओं को निभाने वाले कलाकारों ने शो को छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह आपसी विवादों को बताया जाता है, वहीं इन 15 सालों में इस नाटक को भरपूर प्यार देखने को मिला है।