Home » युवती को जबरदस्ती खींचा कार के अंदर, फिर जंगल ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार
छत्तीसगढ़

युवती को जबरदस्ती खींचा कार के अंदर, फिर जंगल ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। युवती को पहचान के कुछ युवकों ने कार में घुमाने की बात कही। युवती के मना करने पर जबरदस्ती कार के अंदर खींच लिया और जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाली एक युवती के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवती को कार से घुमाने की बात कहते हुए उसे जबरदस्ती खींचकर कार में बिठाया, फिर जंगल ले जाकर तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आठ अगस्त को मरवाही थाना में तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम ताराचंद उर्फ लालू, दिनेश और बबलू है। ताराचंद मध्य प्रदेश का रहने वाला है। वहीं अन्य दो आरोपी मरवाही थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रोपा लगाने के लिए गई हुई थी, जहां मजदूर ज्यादा होने से काम नहीं मिला। इसके बाद वह वापस लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में किराना दुकान के पास मध्यप्रदेश का रहने वाला दिनेश चंद्रा अपनी सफेद रंग की कार से आया। उसके साथ में मरवाही थाना क्षेत्र में रहने वाले लालू और बबलू चंद्रा भी थे। गाड़ी में महिला के बच्चे भी पहले से बैठे हुए थे। महिला ने पूछा कि इन बच्चों को कहां लेकर जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया कि मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं, तुम भी चलो। महिला द्वारा मना किए जाने के बाद भी लालू ने महिला की साड़ी खींचकर उसे गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी स्टार्ट कर जंगल की ओर ले गए। सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर तीनों आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को कार से ही जंगल के बाहर लाकर गांव के नजदीक बच्चों के साथ छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद तत्काल मरवाही पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें पकड़ने के लिए पता-तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।