Home » बॉर्डर 2′ में नजर आएंगे सनी देओल
Sunny Deol in Border 2
मनोरंजन

बॉर्डर 2′ में नजर आएंगे सनी देओल

Sunny Deol in Border 2: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’इस समय सिनेमाघरों में धूम मचाने में लगी हुई है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के 22 साल बाद एक बार फिर ‘तारा सिंह’ बनकर सनी देओल ने बड़े पर्दे तबाही मचा दी है। उनकी मूवी ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। जल्द ही ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है। फिल्म की इस सक्सेस ने सनी देओल के करियर में एक बार फिर से चार चांद लगा दिए हैं। ऐसे में सनी देओल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

Sunny Deol in Border 2

फिल्म ‘बॉर्डर 2’ लेकर आने वाले हैं सनी देओल

फिल्म ‘गदर 2’ गत 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो कि लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसी बीच खबर है कि सनी देओल जल्द ही दर्शकों के लिए उनकी अगली सीक्वल फिल्म ‘बॉर्डर 2’ लेकर आने वाले हैं। इस खबर के सामने आने से बाद से ही सनी देओल के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं।

इंडियन आर्मी की थीम पर बनेगी फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘गदर 2’ के बाद सनी देओल अब ‘बॉर्डर 2’ की तैयारी में लग गए हैं। फिल्म के इस दूसरे पार्ट की कहानी 1971 के इंडिया पाकिस्तान वॉर पर आधारित होगी। खबर है कि फिल्म ‘बॉर्डर 2’ के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे। फिल्म के लिए टॉप स्टूडियो संग कोलैबोरेशन पर बातचीत चल रही है। हालांकि फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है।

‘बॉर्डर 2’ में होंगे ये सितारे

फिल्म ‘बॉर्डर 2’ का बैकड्रॉप भी इंडियन आर्मी पर ही होगा। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कहानी पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, ‘बॉर्डर 2’ पूरी तरह से एक्शन से भरी हुई फिल्म होगी। इसमें पुरानी कास्ट को नई कास्ट के साथ रिप्लेस किया जाएगा। फिल्म में आज के जमाने के कई एक्टर्स होंगे। खबर है कि ‘बॉर्डर’ फिल्म से सिर्फ सनी देओल ही इसके दूसरे पार्ट का हिस्सा होंगे।

1997 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘बॉर्डर’

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। इस मूवी में दिखाए जाने वाले इमोशन, ड्रामा, परफॉर्मेंस और गानों को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। हालांकि अभी फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को लेकर ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है।