Home » नहीं हुई कार्रवाई तो छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, प्रिंसिपल पर लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- न्याय चाहिए…
दिल्ली-एनसीआर

नहीं हुई कार्रवाई तो छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, प्रिंसिपल पर लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- न्याय चाहिए…

गाजियाबाद। छात्राओं ने अपने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रिंसिपल की छेड़खानी से परेशान वेव सिटी थाना क्षेत्र की छात्राओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखकर न्याय व आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पत्र में छात्राओं ने लिखा है कि बाबा जी हम आपकी बेटियां हैं, हमें न्याय चाहिए। मामले में पुलिस को दोनों पक्षों से शिकायत भी मिली है।

दरअसल वेव सिटी थाना क्षेत्र की छात्राओं ने 21 अगस्त को स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब मामले में पुलिस ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की तो छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे। इसके बाद प्रिंसिपल ने परिजनों के खिलाफ स्कूल में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज किया था, लेकिन अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब छात्राओं ने खून से चार पन्नों का खत सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम लिखा है और न्याय की गुहार लगाई है।

0 किसान आदर्श हायर सेकेण्डरी स्कूल का मामला
यह मामला शाहपुर बम्हेटा गांव के किसान आदर्श हायर सेकेण्डरी स्कूल का है। छात्राओं ने पुलिस पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है कि पुलिस हर रोज उनके घर आकर उसके माता-पिता को डराती व धमकाती है। छात्राओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है वहीं स्कूल प्रबंधक ने उन्हें स्कूल आने से मना कर दिया है। परिजनों व गांव वालों का कहना है कि प्रिंसिपल संघ के अधिकारी हैं इसलिए उन्हें कोई भी दंड नहीं मिलेगा। छात्राओं ने पत्र में सीएम से मिलकर सारी बात बताने की इच्छा जाहिर की है वहीं न्याय की मांग करना चाहती है। छात्राओं ने मुख्यमंत्री से मिलने का समय भी मांगा है ताकि वे उनसे मिल सकें और पूरी बात बता सकें।