Home » भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत
छत्तीसगढ़ रायपुर

भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

महासमुंद/पिथौरा. अपने मित्र को उसके घर छोड़कर कार से वापस आ रहे भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार दो लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद शहर में शोक की लहर दौड़ गई।
 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता हिमांशु उर्फ अजय खरे (45) अपने मित्र मुकेश को छोड़ने के लिए ग्राम चिखली गए थे। वापस आते समय ग्राम टोंगोपथरा और चिखली के बीच उनकी कार क्रमांक सीजी 06 जीएन 3360 अनियंत्रित होकर एक डबरी में घुसकर पलटकर डूब गई।
 इससे हिमांशु उर्फ अजय खरे की मौत हो गई। कार में सवार अन्य युवक उमेश यादव और यशवंत निषाद को मामूली चोट लगी है। बुधवार की सुबह 9 बजे यशवंत निषाद ने थाने में इसकी सूचना दी। प्रार्थी यशवंत निषाद के बताया कि 108 के माध्यम से उन्हें पिथौरा शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने हिमांशु खरे को मृत घोषित कर दिया। घटना की जांच कर रहे एसआई प्रकाश नागरची ने बताया कि प्रार्थी के आवेदन पर मर्ग कायम दिया गया है। मृतक हिमांशु खरे का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा होगा।

इधर, घटना की खबर लगते ही नगर में शोक की लहर है। महासमुंद के पूर्व सांसद चंदूलाल साहू के करीबी नेता हिमांशु उर्फ अजय खरे की मौत पर नगर के विभिन्न संगठनों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है।