Home » Kawasaki ने लॉन्च की Ninja ZX-4R बाइक, 8.49 लाख रुपये है कीमत
व्यापार

Kawasaki ने लॉन्च की Ninja ZX-4R बाइक, 8.49 लाख रुपये है कीमत

INDIA. Kawasaki ने अपनी Ninja ZX-4R को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस बाइक की कीमत 8.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। यह स्पोर्ट्स बाइक निंजा 650 और निंजा 400 के बीच पोजिशन की गई है। कावासाकी ने कहा है कि बाइक की डिलीवरी त्योहारी सीजन से ठीक पहले अक्तूबर के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी।

लुक और डिजाइन

Kawasaki Ninja ZX-4R में डुअल ऑल-एलईडी हेडलैंप और निंजा ZX-10R-प्रेरित टेललाइट जैसे डिजाइन एलिमेंट्स हैं। टर्न इंडिकेटर भी एलईडी यूनिट्स के रूप में आते हैं। यह फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंटीग्रेटेड राइडिंग मोड – स्पोर्ट, रोड, रेन या राइडर के साथ आता है। कावासाकी का दावा है कि ये अलग-अलग मोड राइडिंग की स्थिति के अनुसार ट्रैक्शन कंट्रोल और पावर मोड के लेवल को चुनना आसान बनाते हैं।

पावरट्रेन

Kawasaki Ninja ZX-4R में 399 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इन-लाइन 4 इंजन दिया गया है, जो 76 बीएचपी की पावर देता है, जिसे 79 बीएचपी तक बढ़ाया जा सकता है और यह 39 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इसे 400 सीसी सेगमेंट में सबसे पावरफुल मॉडल बनाता है। ये पावरट्रेन स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

फीचर्स
Kawasaki Ninja ZX-4R में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और नोटिफिकेशन अपडेट के साथ 4.3-इंच टीएफटी स्क्रीन, ऑल-एलईडी लाइटिंग और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए एक डेडिकेटेड ट्रैक मोड दिया गया है।