Home » अरपा एनीकट में बड़ा हादसा: नदी पार करते समय बह गया बाइक सवार युवक, तलाश जारी
छत्तीसगढ़ बिलासपुर

अरपा एनीकट में बड़ा हादसा: नदी पार करते समय बह गया बाइक सवार युवक, तलाश जारी

बिलासपुर। अरपा नदी पर बने एनीकट में बड़ा हादसा सामने आया है। नदी पार करते समय युवक बाइक सहित बह गया। बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है, लेकिन, युवक का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम उसकी तलाश कर रही है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

अरपा नदी पाली के पास से लगे इटवा गांव से होकर गुजरती है। यहां पाली में नदी पर एनीकट बना हुआ है, जो बिल्हा की ओर जाता है। भारी बारिश के कारण एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा है। सोमवार की शाम करीब 6 बजे बाइक सवार एक युवक मस्तूरी की ओर से आया था। वह बाइक चलाते हुए पानी के तेज बहाव में एनीकट को पार कर रहा था। तभी अचानक उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और युवक बाइक समेत नदी में बह गया।

उसकी बाइक क्रमांक सीजी 11 एआर 2468 एनीकट के साइड में बने चबूतरे में फंस गई। आसपास के लोगों ने बाइक सवार को गिरते देखा, फिर उसकी बाइक को बाहर निकाला गया। उन्होंने इस घटना की जानकारी मस्तूरी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने इस घटना की सूचना एसडीआरएफ की टीम को दी है। रात तक युवक की तलाश की जाती रही, लेकिन, उसका पता नहीं चल सका है। मंगलवार की सुबह एक बार फिर एसडीआरएफ की टीम ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है। टीम एनीकट से आगे एक से दो किलोमीटर दूर तक उसकी तलाश कर रही है।