Home » सीआरपीएफ के लिए राशन लेकर जा रहे सामान से लदे ट्रैक्टर को नक्सलियों ने बनाया निशाना, आईईडी ब्लास्ट में दो लोग हुए गंभीर
झारखंड

सीआरपीएफ के लिए राशन लेकर जा रहे सामान से लदे ट्रैक्टर को नक्सलियों ने बनाया निशाना, आईईडी ब्लास्ट में दो लोग हुए गंभीर

झारखंड/चक्रधरपुर। एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। पश्चिम सिंहभूम जिले के कोल्हान जंगल में नक्सलियों द्वारा गिए गए आईईडी ब्लास्ट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घायलों का सोनुआ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया जा रहा है। घायलों में बबलू बोदरा 30 वर्ष और लोबो गोप 32 वर्ष शामिल हैं। घटना दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गोइलकेरा थाना क्षेत्र कुईड़ा पंचायत के श्रीजंगकोच में सीआरपीएफ कैंप हाथिबुरु के लिए राशन ले जा रहे ट्रैक्टर को नक्सलियों ने घात लगाकर आईईडी विस्फोट कर उड़ा दिया। नक्सली हमले में ट्रैक्टर चला रहा बबलू बोदरा और खलासी लोबो गोप गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस और सीआरपीएफ मौके पर पहुंची और घटनास्थल से दोनों घायलों को उठाकर सोनुआ सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर इलाज के लिए दोनों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।