Home » खौफनाक घटना : ट्रेलर के केबिन में जिंदा जल गया ड्राइवर, हत्या की आशंका
छत्तीसगढ़ बिलासपुर

खौफनाक घटना : ट्रेलर के केबिन में जिंदा जल गया ड्राइवर, हत्या की आशंका

बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र के दाधापारा में ड्राइवर की जली हुई लाश ट्रेलर के केबिन में मिली है। पुलिस इसे हादसा मान रही है। वहीं, आसपास के लोग हत्या के बाद ड्राइवर की लाश को जला देने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। चकरभाठा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत चुरहट थाना क्षेत्र के ग्राम नकवेल में रहने वाले अखंड प्रताप सिंह(24) ड्राइवर थे। दो दिन पहले वे काम पर दाधापारा आए थे। यहां पर वे ट्रांसपोर्ट कंपनी सीपीएल के अधीन काम कर रहे थे। मंगलवार की रात काम के बाद ड्राइवर ने ट्रेलर कोल साइडिंग के पास ही खड़े कर दिया।  देर रात किसी ने ट्रेलर के केबिन से धुआं निकलते देखा। आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचते आग भड़क चुकी थी। आग बुझाने के बाद पता चला कि ड्राइवर केबिन के अंदर ही था। आग से जलकर उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर के स्वजन को हादसे की सूचना दी। इसके बाद शव को पीएम के लिए चीरघर भेज दिया।

कंपनी के सुपरवाइजर कमलेंद्र पटेल ने बताया कि घटना मंगलवार की रात 11 बजे की है। उसने पुलिस को बताया कि साइडिंग में खड़े वाहन के केबिन में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। हादसे की जानकारी बुधवार की सुबह पुलिस को दी गई। रातभर कंपनी के कर्मचारियों ने हादसे की जानकारी पुलिस को नहीं दी। इससे कंपनी के कर्मचारियों की भूमिका भी संदिग्ध हो गई है। वहीं, कुछ लोगों ने हत्या की आशंका भी व्यक्त की है।