Home » दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगांे की मौत, 14 घायल
देश

दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगांे की मौत, 14 घायल

आंध्रप्रदेश/अन्नमया। दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत हुई है, वहीं 14 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह अन्नमया जिले के मातमपल्ले गांव के पास एक जीप और लॉरी के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दौरान हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। घायलों में 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को तिरूपति रुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार लॉरी कडप्पा से चित्तौड़ की ओर जा रही थी, जबकि जीप में 16 तीर्थयात्री सवार थे जो तिरुमाला की यात्रा से कर्नाटक के बेलगावी लौट रहे थे। इसी दौरान दोनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

0 चित्तूर में भी हुई सड़क दुर्घटना

वहीं एक दूसरी घटना आंध्र के चित्तूर में तिरुपति राजमार्ग पर घटित हुई। यहां एक एम्बुलेंस ने खड़े टैंकर को टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह घटना कथित तौर पर तेलगुंडला पल्लेगांव के पास हुई।अधिकारियों की मानें तो चार मृतकों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं। घटना की जानकारी पर पुलिस ने घायलों को चित्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है।