Home » इंस्पेक्टर के घर से चोरी: सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 4 लाख के जेवरात सहित डेढ़ लाख का नगदी किया पार
छत्तीसगढ़ रायपुर

इंस्पेक्टर के घर से चोरी: सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 4 लाख के जेवरात सहित डेढ़ लाख का नगदी किया पार

रायपुर। सूने मकान का फायदा उठाते हुए चोरों ने लाखों की चोरी की है। परिवहन इंस्पेक्टर के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए 4 लाख के जेवरात सहित डेढ़ लाख का नगदी पार कर दिया है। घटना राजधानी के भावना नगर की है।

मिली जानकारी के अनुसार भावना नगर में परिवहन इंस्पेक्टर जितेंद्र भूषण का परिवार निवास करता है। परिवहन इंस्पेक्टर की पोस्टिंग अंबिकापुर में है जिसके कारण वह घर में नही थे, वहीं तीज पर्व होने की वजह से पत्नी तीजा पर्व मनाने मायके गई हुई थी। जाहिर सी बात है घर में ताला लटका हुआ था। हालांकि घर की सुरक्षा के लिए कैमरे लगाए गए थे जो मोबाइल से कनेक्ट भी था। वे मोबाइल से घर की निगरानी भी कर रही थी। मायके पहुंचने के बाद जब इंस्पेक्टर की पत्नी ने अपने घर की निगरानी के लिए मोबाइल पर लोकेशन देखी तो उनके घर का सीसीटीवी कैमरा बंद आया।

इससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई और तत्काल भावना नगर स्थित अपने घर के लिए रवाना हुई। पहुंचने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था, आलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख नगदी व 4 लाख के सोने-चांदी के जेवरात गायब थे।
घटना की रिपोर्ट इंस्पेक्टर की पत्नी ने पुलिस को दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। हालांकि चोर अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस पता तलाश मंे जुटी हुई है।