Home » 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन में करेंगी शिरकत
छत्तीसगढ़ दुर्ग-भिलाई

21 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन में करेंगी शिरकत

भिलाई। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी। प्रियंका गांधी भिलाई में बड़ी चुनावी सभा करेंगी। यहां पर आयोजित महिला समृद्धि सम्मेलन में शिरकत करेंगी। प्रदेश की 98 लाख से अधिक महिला वोटर्स को साधेंगी। दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे चौथी बार छत्तीसगढ़ आएंगे।
इससे पहले खड़गे नवा रायपुर में कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन में जांजगीर-चांपा में आयोजित भरोसे का सम्मेलन और हाल ही में राजनांदगांव में हुए भरोसे का सम्मेलन में आए थे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी दौरा प्रस्तावित था लेकिन फिलहाल किसी वजह से टल गया है। जल्द ही इसे लेकर कार्यक्रम तय होगा।
0 कर सकती है बड़ा एलान
कांग्रेस भिलाई के जयंती स्टेडियम में महिला समृद्धि सम्मेलन का आयोजन करेगी। यहां पर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा महिलाओं की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है। इसके लिए कांग्रेस के सीनियर और जूनियर नेताओं को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इस बार के विधानसभा चुनाव पुरुषों के मुकाबले में महिला वोटर्स की संख्या ज्यादा है। इस वजह से महिला मतदाता पर कांग्रेस की नजर है। इसी को ध्यान में रखकर भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन कराया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस की घोषणा पत्र जारी होने से पूर्व प्रियंका गांधी भिलाई में महिला वोटर्स को लेकर बड़ा एलान भी कर सकती हैं।