Home » दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत, दो घायल
छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा

दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत, दो घायल

जांजगीर-चांपा। दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना सिटी कोतवाली जांजगीर-चांपा की है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तिलाई के एनएच-49 में दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हुई है। ग्राम मुड़पार के रहने वाले रामगोपाल पटेल अपनी पत्नी गेंदबाई के साथ बाइक से ग्राम तिलाई के ग्रामीण बैंक पैसा निकालने के लिए गए हुए थे। बैंक बंद होने की जानकारी उन्हंे नहीं थी और वे बैंक से वापस अपने घर के लिए निकले थे। इस दौरान एनएच-49 पर विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक सवार 2 युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक सवार दूर फेंका गए। हादसे में गेंदबाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रामगोपाल पटेल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में दूसरे बाइक पर सवार दोनों युवक घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों घायल युवक रेसिंग बाइक पर थे और तेज रफ्तार से बाइक चला रहा थे। दोनों युवक बराद्वार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं जांच जारी है।