Home » सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी: जेवर सहित अन्य कीमती सामान को चोरों ने किया पार
कोरबा

सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी: जेवर सहित अन्य कीमती सामान को चोरों ने किया पार

कोरबा। सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात समेत लाखों का कीमती सामान चोरों ने पार कर दिया है। मामला सुभाष नगर दीपका की है।

बताया जा रहा है कि पश्चिम क्षेत्र में एसईसीएल के गेवरा परियोजना में पदस्थ डंपर ऑपरेटर कादिर खान का भाई आसिफ खान दीपका के सुभाष नगर में निवासरत है। सगाई होने के बाद शादी के लिए खरीदी करके जेवरात सहित अन्य कीमती सामान घर में रखकर मक्का-मदीना गया। इसी बीच अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात समेत लाखों के कीमती सामान को चोरों ने पार कर दिया। हालांकि आसिफ ने घर की देख-रेख के लिए घर की चाॅबी भाई को दी थी। इसके बाद भी चोरों ने मौका तलाश कर घटना को अंजाम दिया।

आसिफ खान की सगाई कुछ दिन पहले हुई। उसे अपनी मां को लेकर मक्का-मदीना जाना था, इसलिए पहले ही जेवर व अन्य सामानों की खरीददारी कर मकान में रख दिया था। इसके बाद वे मक्का-मदीना के लिए रवाना हो गए। इधर मकान की देख-रेख उसके भाई के जिम्मे थी और वह हर रोज भाई के घर आना-जाना भी करता था। इसी बीच चोरों ने मौका देखकर सूने मकान में धावा बोल दिया और जेवरात सहित अन्य कीमती सामान को पार कर दिया। जब कादिर खान देखरेख के लिए मकान पहुंचा तो देखा कि अंदर कमरे में सामान बिखरा पड़ा है।

आलमारी का लाॅकर टूटा हुआ था और जेवर सहित अन्य सामान गायब हैं। उन्होंने घटना की जानकारी दीपका थाना में दी। यहां के एएसआई खगेश राठौर कर्मचारी सहित वहां पहुंचे। उन्होंने मौके का निरीक्षण करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।