Home » Swara Bhasker Baby Girl: मां बनी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बेटी को जन्म दिया
Swara Bhasker Baby Girl
मनोरंजन

Swara Bhasker Baby Girl: मां बनी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बेटी को जन्म दिया

Swara Bhasker Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर से गुड न्यूज सामने आई है. उनके आंगन में किलकारियां गूंजी हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. स्वरा भास्कर ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग शेयर कर दी हैं. उनकी फोटोज आते ही फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. फोटोज में मां स्वरा अपनी क्यूट लिटिल डॉटर संग नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके हसबेंड और फहाद अहमद भी नजर आ रहे हैं.

Swara Bhasker Baby Girl

Swara Bhasker Baby Girl

स्वरा भास्कर ने अपने मां बनने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की है जिसमें वे अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. स्वरा ने हॉस्पिटल से भी फोटोज शेयर की हैं. स्वरा ने मां बनने के 2 दिन बाद ये फोटोज डाली हैं. फोटोज के साथ स्वरा ने कैप्शन में लिखा- प्रार्थना सुन ली गई, ब्लेसिंग मिल गई, गानों की गूंज हुई, और सत्य सामने आया. हमारी बेबी गर्ल राबिया का जन्म 23 सितंबर, 2023 को हुआ. मैं खुशदिल हूं और आप सभी को इतना सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया कहती हूं. ये एक पूरा नया जहां है

स्वरा भास्कर द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद से उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड और ग्लैमर वर्ल्ड से भी एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी जा रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता, मोहम्मद जीशान अय्युब, गुनीत मोंगा, टिस्का चोपड़ा, साक्षी जोशी और मिनी माथुर समेत कई सारे सेलेब्स स्वरा को विश कर रहे हैं.