Home » कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, थानेदार व दरोगा पर गिरी गाज
उत्तर प्रदेश देश

कार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, थानेदार व दरोगा पर गिरी गाज

कुशीनगर। जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई नही किये जाने पर थानेदार व दरोगा के अलावा एक महिला कांस्टेबल पर गाज गिरी है।

बताया जाता है कि पीड़िता के पिता ने दो बार थाने जाकर आप बीती सुनाई, लेकिन कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। लड़की को खींचकर कार में बैठाने का वीडियो 15 दिन बाद जब इंटरनेट पर वायरल हुआ तब जाकर कप्तानगंज पुलिस अपने कुंभकर्णी नींद से जागी। इसके बाद गांव के तीन नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

थाने में नही सुनी गई फरियाद

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी से मिली जानकारी के बाद वह दो बार थाने में शिकायत लेकर गए थे, लेकिन किसी ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। पीड़िता के पिता की तहरीर के मुताबिक 9 सितंबर को दोपहर एक बजे गांव के एक युवक ने नाबालिग बेटी को किसी बहाने घर के पास स्थित यज्ञशाला पर बुलाया। फिर चाकू दिखाकर नाबालिग को झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां से आरोपी युवक बेटी को जबरिया कार में बैठाकर हाटा ले गया, जहां पहले से मौजूद तीन अन्य युवक कार में सवार हुए और तीनों ने चलती कार में बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद देर रात बेटी को गांव के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए।

घटना का वीडियो हुआ वायरल

किसी ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती के गले में दुपट्टा फंसाकर युवक खींचते हुए कार की ओर ले जा रहा है। दो युवक अगल-बगल से आकर गाड़ी में बैठ रहे हैं। एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठा है। वायरल वीडियो के बाद कप्तानगंज पुलिस हरकत मे आई और गांव के ही आरोपित क्यामुद्दीन, जहांगीर, सिकंदर व एक अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।