Home » जवान में ‘नर्मदा’ का रोल निभाना चाहती थीं Ridhi Dogra, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Ridhi Dogra
मनोरंजन

जवान में ‘नर्मदा’ का रोल निभाना चाहती थीं Ridhi Dogra, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

MUMBAI. एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा समेत टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) लीड रोल में नजर आईं। एक्ट्रेस ने फिल्म में कावेरी अम्मा का रोल निभाया था। फैंस ने उनके इस किरदार को काफी पसंद किया। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह ये रोल नहीं चाहती थीं।

Ridhi Dogra

हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिद्धि ने कहा कि, वह जवान फिल्म में नयनतारा का किरदार निभाया चाहती थी। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो मैं सेट पर यही सोचती थी कि काश मैं नयनतारा का रोल प्ले कर सकती और उनकी जगह होती। ऐसा नहीं है कि मैं किसी भी किरदार को बेहतर तरीके से नहीं निभा सकती। लेकिन ऐसा भी नहीं है जो मैं नहीं कर सकती। लेकिन मैंने सोचा की ‘काश’ में उस रोल में होती।’

बता दें कि, जवान में रिद्धि डोगरा ने शाहरुख खान की मां की भूमिका निभाई। इसके अलावा फिल्म में नयनतारा के रोल की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड नर्मदा राय की भूमिका निभाई जो कि एजेंट होती है। इसके अलावा जवान में शाहरुख खान संग एक्ट्रेस की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म जवान की सक्सेस के बाद अब रिद्धि डोगरा सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाली हैं।