Home » भैया प्लीज मुझे बचा लो, लिफ्ट में फंसी बच्ची, चिल्ला-चिल्लाकर मांगती रही मदद, वीडियो वायरल
उत्तर प्रदेश देश

भैया प्लीज मुझे बचा लो, लिफ्ट में फंसी बच्ची, चिल्ला-चिल्लाकर मांगती रही मदद, वीडियो वायरल

लखनऊ। लखनऊ में एक बार फिर लिफ्ट में फंसने की घटना हुई है। अकेली बच्ची लिफ्ट में फंसने के बाद भगवान से भी बचाने की गुहार लगाती रही। खुद भी लिफ्ट को हाथों से खोलने की कोशिश करती रही। कूद-कूदकर लोगों तक अपनी आवाज पहुंचाने का प्रयास करती रही। लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। वह कैमरे की तरफ भी हाथ जोड़कर मदद मांगती दिखाई दे रही है। घटना लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट में हुई है। बिजली गुल होने के कारण लिफ्ट रुकी थी। बिजली आने के बाद बच्ची को सकुशल लिफ्ट से निकाल लिया गया है।

लिफ्ट के अंदर का वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूल की यूनिफॉर्म पहने बच्ची लिफ्ट में फंस गई है। बच्ची लिफ्ट में जोर-जोर से चिल्ला रही है। मदद की गुहार लगा रही है। हरे रंग की टी शर्ट पहने बच्ची कभी लिफ्ट के दरवाजे को खोलने की कोशिश करती है तो कभी कूद-कूदकर गुस्सा कर रही है। कभी जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहती है कि भैया मुझे बचा लो, प्लीज मुझे बचा लो।
घटना बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे की है। 11वें फ्लोर पर बी 1105 फ्लैट नंबर में यह परिवार रेंट पर रहता है। बच्ची करीब 2 मिनट तक लिफ्ट में कूदती और चिल्लाती रही। बच्ची के पिता आशीष अवस्थी कोचिंग में पढ़ाते हैं। बच्ची के लिफ्ट में रहने के दौरान 2 मिनट में कई बार लाइट चली गई। ये पूरी तरह से मेंटनेंस टीम की लापरवाही है। उन्हें इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए। बिजली जाने पर पास के किसी फ्लोर पर लिफ्ट को खुल जाना चाहिए था। बीच में सिर्फ 40 सेकेंड के लिए लाइट आई थी, लेकिन उसके बाद भी नहीं खुली। जब लिफ्ट बेसमेंट में आई तब बच्ची का रेस्क्यू किया गया।