Home » स्कूल बस की चपेट में आने से 4 वर्षीय मासूम की मौत
छत्तीसगढ़ धमतरी

स्कूल बस की चपेट में आने से 4 वर्षीय मासूम की मौत

धमतरी- जिले के  ग्राम सिलौटी में सरस्वती शिशु मंदिर में चार वर्ष की मासूम बच्ची स्कूल बस की चपेट में आकर पिछले चक्के में दब गई, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा बस से स्कूल पहुंची थी।

पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तर्रागोंदी थाना भखारा निवासी योगेश साहू की पुत्री ख्याति साहू चार वर्ष ग्राम सिलौटी के सरस्वती शिशु मंदिर के कक्षा अरुण में पढ़ती थी। योगेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह स्कूल बस में सवार होकर वह अपने स्कूल पहुंची थी। कक्षा में पहुंचने के बाद उसे याद आया कि वह अपना चप्पल स्कूल बस में भूल गई है, इसलिए वह चप्पल लेने के लिए बस की ओर जा रही थी। उस समय चालक बस को पीछे की तरफ मोड़ रहा था। बच्ची बस के पिछले चक्के की चपेट में आकर दब गई।

घटना के बाद स्कूल के आचार्य ने बच्ची के स्वजन को सूचना दी। घायल बच्ची को लेकर उसके स्वजन धमतरी के बठेना अस्पताल पहुंचे। यहां उपचार के दौरान कुछ समय में बच्ची ने दम तोड़ दिया। बस का चालक धनेश साहू ग्राम चुलगहन थाना रानीतराई जिला दुर्ग का निवासी है।

भखारा थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि कोई प्रकरण थाना में दर्ज नहीं किया गया है। बच्ची को धमतरी के अस्पताल ले गए थे, वहां बच्ची की मौत हुई है। जिला अस्पताल की पुलिस चौकी से डायरी आने के बाद स्कूल बस के चालक के विरुद्ध वाहन दुर्घटना से मौत का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा।