Home » लव अफेयर में खींचे प्राइवेट फोटो, प्रेमिका की शादी तय होने पर मंगेतर को भेजा, रिश्ता टूटा
उत्तर प्रदेश देश

लव अफेयर में खींचे प्राइवेट फोटो, प्रेमिका की शादी तय होने पर मंगेतर को भेजा, रिश्ता टूटा

आगरा। आगरा में एक युवती का प्रेम संबंध युवक से चल रहा था। अफेयर खत्म होने के बाद उसकी शादी तय हो गई। ये बात प्रेमी को पता लगी तो उसने युवती की अश्लील तस्वीरें मंगेतर के पास भेज दिया। तस्वीरें देखकर हंगामा खड़ा हो गया और युवती का रिश्ता टूट गया। युवती ने पुलिस में केस दर्ज कराया है।

सहेली के अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेज कर रिश्ता तुड़वा दिया। युवती ने सहेली और उसके स्वजन से घटना का विरोध जताया तो उससे गाली-गलौज कर भगा दिया। पीड़िता ने सहेली उसके स्वजन और प्रेमी समेत सात लोगों के विरुद्ध जगदीशपुरा थान में मुकदमा दर्ज कराया है।

जगदीशपुरा इलाके की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसके वीरेंद्र से प्रेम संबंध थे। इस दौरान प्रेमी ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। वीरेंद्र ने उक्त फोटो उसकी सहेली और उसके पति को भेज दिए। युवती के अनुसार छह महीने पहले उसकी शादी कहीं और तय हो गई। इसकी जानकारी होने पर सहेली और उसके पति भूपेंद्र ने अश्लील फोटो मंगेतर और उसके स्वजन को भेज दिया। इन फोटो को देख लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। युवती स्वजन के साथ शिकायत लेकर सहेली के घर गई थी। सहेली ने गाली-गलौज और मारपीट कर दी। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसकी सहेली उसके पति भूपेंद्र, प्रेमी वीरेंद्र समेत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।