Home » पेट दर्द का इलाज कराने गई युवती के साथ डॉक्टर ने की छेड़खानी, एफआईआर दर्ज
मध्यप्रदेश

पेट दर्द का इलाज कराने गई युवती के साथ डॉक्टर ने की छेड़खानी, एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश/खरगोन। डॉक्टर के पास इलाज कराने गई युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

खरगोन जिले के बड़वाह थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने पुलिस शिकायत में कहा है कि युवती पेट दर्द की शिकायत होने पर लोधी मोहल्ले स्थित डॉ अंसार कुरैशी के क्लिनिक पर रविवार को इलाज के लिए गई थी। इस दौरान डॉक्टर कुरैशी ने इलाज के दौरान बुरी नियत से उसके साथ छेड़खानी की।

युवती ने बताया कि डॉक्टर अंसार कुरैशी ने उसके निजी अंगों को भी बुरी नीयत से स्पर्श किया और बुरी नजर डाली। जिसके बाद घबराकर वह जैसे-तैसे क्लिनिक से दवाई लेकर घर आ गई। युवती के अनुसार घटना रविवार की बताई जा रही है। लेकिन डर के चलते वह घर में परिजनों को कुछ बता नहीं सकी।

हालांकि उसने सोमवार देर शाम अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी डॉक्टर के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में मामला दर्ज करते हुवे बड़वाह पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि इस पूरे मामले में आरोपी डॉक्टर कुरेशी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार और झूठा बताया है। मामले में जांच जारी है।