Home » एक ही परिवार के पांच सदस्यों को जहर देकर मौत के घाट उतारा, दो महिला गिरफ्तार
देश

एक ही परिवार के पांच सदस्यों को जहर देकर मौत के घाट उतारा, दो महिला गिरफ्तार

महाराष्ट्र/गढ़चिरौली। जहर देकर एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के मामले में दो महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिलाओं ने पैतृक संपत्ति के चलते पूरे परिवार को जहर दिया था। घटना गढ़चिरौली के अहेरी तहसील के महागाओ की है।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही गांव के शंकर पिरु कुम्भारे और उसके परिवार के चार लोगों की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि 20 सितंबर को शंकर कुम्भारे और पत्नी विजया कुम्भारे बीमार हुए। 26 सितंबर को उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

इसके बाद शंकर की बेटी कोमल दाहागांवकर और बेटा रोशन कुम्भारे और रोशन की बेटी आनंदा भी बीमार हुए, जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 8 अक्टूबर को कोमल, 14 अक्टूबर को आनंदा और 15 अक्टूबर को रोशन कुम्भारे की भी मौत हो गई।
पुलिस ने एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत के मामले को गंभीरता से लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मंगवाया तो पता चला कि सभी की मौत जहर से हुई है।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए परिवार के ही दो महिलाओं को हिरासत में लिया। शंकर कुम्भारे की बहू संघमित्रा कुम्भारे और शंकर के साले की पत्नी रोजा रामटेके की संलिप्तता पाई गई। पूछताछ में दोनों ने हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिलाओं ने संपत्ति विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल दोनों आरोपी महिला को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।