Home » मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद
बिहार

मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद

बक्सर। बक्सर के औद्योगिक थाना अंतर्गत बालापुर में बीती रात किसी ने मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ धीरज कुमार समेत पुलिस का पूरा अमला पहुंचकर जांच में जुट गया है। हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वाड के साथ ही एफएसएल की टीम को बुलाया है।

मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी बबलू यादव उर्फ लड्डू यादव की पत्नी अनीता देवी (35वर्ष) अपनी चार वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी के साथ रात में अपने कमरे में सोई हुई थीं। हत्या के बाद अपराधी मौके से भाग निकला। पुलिस की पूछताछ में देर रात घरवालों ने किसी व्यक्ति को जाते देखा था, पर उन्हें अपने ही घर में घटना होने का आभास नहीं हुआ। सब लोग घर के ही किसी के सदस्य होने का अनुमान लगा रहे थे। सुबह जगने के बाद मां- बेटी को कमरे से निकलने में देर होने पर जब उनके कमरे में गए, तब हत्या की जानकारी मिली।

अपराधी की चप्पल बरामद

मौके पर पुलिस को एक अपराधी की चप्पल बरामद हुई है। पुलिस ने चप्पल को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के ससुर लाल यादव ने बताया कि उनका या उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, ऐसे में दोहरे हत्याकांड का उद्भेदन पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है। घटना की पुष्टि करते एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि अपराधी की पहचान के लिए डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।